मध्य प्रदेश

Seoni Double Murder Case: सिवनी दोहरे हत्याकांड का खुलासा…गांव के कोटवार ने अपनी दादी और पोते के साथ किया था ये अपराध

Seoni Double Murder Case: मध्य प्रदेश के सिवनी में दादी-पोते की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को...

सिवनी,Seoni Double Murder Case: मध्य प्रदेश के सिवनी में दादी-पोते की हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हत्या के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि गांव के कोटवार को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. यह पूरी घटना बरघाट थाने के जमनाखारी खारी गांव की बताई जा रही है.

(Seoni Double Murder Case) विधानसभा के पास जमनाखरी गांव में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई थी

दरअसल, कुछ दिन पहले सिवनी जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर बरघाट विधानसभा के पास जमनाखरी गांव में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई थी. कुछ दिन पहले देर रात दादी और पोते की मौत से पूरा गांव दहशत में था. बरघाट पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी। आज शिवनी पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि नानी और नाथन की हत्या गांव के कोटवार ने की है.पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि अभी तक की जांच पड़ताल में नशे की हालत पर कोटवार ने यह घिनौनी हरकत की और मौत के घाट उतार दिया। लगातार पुलिस की छानबीन के बाद गांव के ही कोटवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button